आधिकारिक पता:
फैक्ट क्रिसेंड़ो,
क्रिसेंड़ो ट्रांसक्रिप्शन प्राइवेट लिमिटेड का एक यूनिट.
#23,24,25 एवं 26, दूसरी मंजिल, एसटीपीआई, चिकलठाना, वोखार्ड के पीछे,
औरंगाबाद, महाराष्ट्र पिन- 431001 (भारत)
फोन # / फैक्ट चेक हेल्पलाइन #: +91-8077187753
ईमेल: info@factcrescendo.com


हम निम्नलिखित भाषाओं में भी वीडियो और टेक्स्ट की जांच कर सकते हैं – अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, ओरिया, आसामी, पंजाबी, बंगाली, मराठी, गुजराती और उर्दू.

 

क्या आपको लगता है कि एक विशिष्ट कहानी झूठी है? क्या आप जानते है कि एक दावे के बारे में कुछ अतिरिक्त तथ्यात्मक विवरण सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहे है?

तो हमारे द्वारा आपके लिए तथ्य की जाँच किये जाने और वेरीफाई करने के लिए आप उस दावे या खबर को यहां पर सबमिट कर सकते हैं.

हम इस बात को सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं कि हमारे फैक्ट चेक्स अपडेटेड, सही और सबसे उचित डेटा को दर्शाते हैं जिनकी वाचकों द्वारा स्वयं जाँच की जा सकती है.

हालांकि, यदि आपको इसमें कोई फर्क या त्रुटि नजर आती है, तो कृपया एक कमेंट सबमिट करें या सब्जेक्ट लाइन में “[आर्टिकल का शीर्षक] तारीख [तारीख/महिना/साल]” में सुधार की आवश्यक है”” ऐसा लिखकर हमें एक मैसेज भेजें, और हम उसकी समीक्षा करेंगे और जितनी जल्दी हो सके आवश्यक कारवाई करेंगे.

कृपया हमे ईमेल से प्रतिक्रिया देने के लिए कम से कम 7 दिनों की अनुमति दें, फिर भी हम अपने वाचकों को जितनी जल्दी हो सके जवाब देने का प्रयास करते है.

फॉर्म का इस्तेमाल करके और इसे सबमिट करके, आप अपनी सहमति देते हैं कि आप हमारी नीतियों और सिद्धांतों को निर्धारित, स्वीकार करते हैं और उनका पालन करते हैं:

सिद्धांतों की संहिता/नियमावली
अस्वीकरण/घोषणा
सुधार की नीति
गोपनीयता नीति

कृपया तथ्य की जाँच करने के लिए कोई भी दावा सबमिट करने से पहले हमारे विभिन्न नीतियों और सिद्धांतों की संहिता को पढ़े.